टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम क्या है?

टाइगर श्रॉफ की पहली पिक्चर कौन सी है। टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम क्या है। टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम है “Heropanti”। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी।

टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम क्या है

टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम है “Heropanti”। यह फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी और इसमें टाइगर ने कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ने टाइगर को बॉलीवुड में एक प्रमुख नायक के रूप में पहचान बनाने में मदद की थी।

Heropanti मूवी की क्या कहानी है

“Heropanti” एक बॉलीवुड फिल्म है जो 2014 में रिलीज़ हुई थी। इसमें ताइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म की कहानी एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा है जिसमें दो प्रेमी जूनूनी आवाज के खिलाड़ी भूमिका और दिमागी खिलाड़ी भूमिका में दिखाई देते हैं। उनके बीच की प्रेम कहानी और समाज के नियमों के साथ जूझने का मुद्दा फिल्म में दिखाया गया है।

टाइगर श्रॉफ की कुल कितनी फिल्में है?

टाइगर श्रॉफ एक भारतीय अभिनेता हैं जिन्होंने कई सफल फिल्में की हैं। कुछ उनकी प्रमुख फिल्में शामिल हैं “हेरोपंती” (2014), “बेगनी” (2016), “मुन्ना माइकल” (2016), “बागी” (2016), “बागी 2” (2018), “वार” (2019) और “बागी 3” (2020)। इसके अलावा भी उनकी कई और फिल्में हैं।

टाइगर श्रॉफ की जीवनी

टाइगर श्रॉफ, भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। उनका जन्म 2 मार्च, 1990 को मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ था। वे बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री आयशा श्रॉफ के पुत्र हैं। टाइगर ने अपने डेब्यू फिल्म “Heropanti” (2014) के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी,

जिसमें उनकी अभिनय प्रतिभा को तारीफ मिली थी। उसके बाद वे कई सफल फिल्मों में नजर आए हैं और अपनी किरदारों के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशिक्षक डांसर के रूप में भी नाम कमाया है और अपने फिटनेस और एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं।

टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म का नाम क्या है?
हिरोपंती फिल्म में कौन सा हीरो है