फिल्म चांदनी की अभिनेत्री का क्या नाम था?

फिल्म चांदनी की अभिनेत्री का क्या नाम था. फिल्म ‘चांदनी’ (Chandni) ने 1989 में रिलीज हुई थी और इसमें मुख्य भूमिका में अभिनय करने वाली अभिनेत्री का नाम था श्रीदेवी (Sridevi). श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक थीं और उन्होंने अपनी कारियर में कई मशहूर फिल्में की हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ अपनी अदाकारी और रंगीन वस्त्रों के लिए भी प्रसिद्धता प्राप्त की थी।

चांदनी फिल्म कहां फिल्माई गई थी?

चांदनी फिल्म (Chandni) 1989 में फिल्माई गई थी। यह एक भारतीय रोमांटिक फिल्म है जिसे यश चोपड़ा द्वारा निर्मित किया गया था। फिल्म के निर्देशक और लेखक यश चोपड़ा थे। इसमें रिवा बख्शी, विनोद खन्ना और रिषि कपूर मुख्य भूमिका में थे। चांदनी फिल्म भारतीय सिनेमा के एक प्रमुख हिट फिल्म रही है और इसकी संगीतमयी कहानी, अदाकारी और देखने योग्य नजारों के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।

चांदनी मूवी कब आई थी?

“चांदनी” फिल्म ने 1989 में रिलीज होते हुए आपके सामने आई थी। यह बॉलीवुड फिल्म थी और इसे राखी गुलजार द्वारा निर्देशित किया गया था। इसमें श्रीदेवी, ऋषि कपूर और विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म एक प्यार और विवाह की कहानी पर आधारित है और यह एक बड़ी हिट फिल्म रही है।

Picsart 23 07 10 07 58 34 812