सनी देओल के कितने बच्चे हैं। क्या नाम है पूरी जानकारी 2023

सनी देओल के कितने बच्चे हैं। सनी देओल (Sunny Deol) के दो बच्चे हैं। उनके नाम को करण देओल (Karan Deol) और राजवीर देओल (Rajveer Deol) रखा गया है। सनी देओल भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और उन्होंने अपनी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

सनी देओल के कितने बच्चे हैं?

सनी देओल के बच्चे एक परिवार जो अभिनय दुनिया में कदम रखता है

भारतीय फिल्म उद्योग की सिनेमा दुनिया में अपनी अलग पहचान रखने वाले अभिनेता सनी देओल ने अपने सार्वजनिक और निजी जीवन के साथ हमेशा सबको प्रेरित किया है। उनके शानदार अभिनय के साथ-साथ उनके परिवार और बच्चों का प्रेम भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। सनी देओल के बच्चे उनके और उनकी पत्नी प्रीती देओल के बीच के प्यार का प्रतीक हैं, जो साथ रहते हुए अपने पिता की उपासना और विश्वास का परिचय करते हैं।

1. राजवीर देओल

सनी देओल के पहले बेटे राजवीर देओल को 16 मार्च, 1986 को जन्मा था। राजवीर ने अपने पिता के पथ पर चलते हुए भी अपनी अलग पहचान बनाने में सफलता प्राप्त की है। वह एक अभिनेता हैं और अपने पिता की तरह दर्शकों के दिलों में छा गए हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी अद्भुत अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की है। राजवीर ने भी कई सामाजिक कार्यों में भाग लिया है और समाज के उत्थान के लिए अपने पिता के चरित्र को अनुसरण किया है।

नामराजवीर देओल (Rajveer Deol)
जन्म1996 (जन्म तिथि उपलब्ध नहीं है)
जन्म स्थानउपलब्ध नहीं है
पितासनी देओल (फिल्म अभिनेता)
मातापूर्णिमा देओल
ग्रामीण शिक्षाउपलब्ध नहीं है
पेशाफिल्म अभिनेता, मॉडल
डेब्यू फिल्म‘पल पल दिल के पास’ (2019)

2. करण देओल

सनी देओल के दूसरे बेटे करण देओल का जन्म 27 मई, 1997 को हुआ था। करण के व्यक्तित्व में एक साधारण से बच्चा होने के बावजूद उनके भावुकता और अभिनय में दम है। अपने पिता की तरह, करण भी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने भी कुछ फिल्मों में काम किया है और उनकी प्रतिभा के लिए प्रशंसा मिली है। करण को भी अपने पिता सनी देओल के सामाजिक और नैतिक मूल्यों के पालन के लिए जाना जाता है।

जन्म तिथिजन्म स्थानपितामाताविशेषताएँ
27 नवंबरमुम्बई, महाराष्ट्र, भारतसनी देओलपूर्वी जोशीकरण ने अपने डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में अभिनय किया। उनके पिता सनी देओल भी एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता हैं।
सनी देओल के कितने बच्चे हैं